Education National North Bengal Sikkim Siliguri WestBengal

रोटरी क्लब सिलिगुड़ी मिडटाउन की टौली ने कवाखालि गाँव के लोगों के चेहरे पर लाई मुस्कान !

आज रविवार दिनांक 14/7/2019 को रोटरी क्लब सिलिगुड़ी मिडटाउन की टौली कवाखालि नीमतला,सुसरत नगर गाँव को खुशीयाँ बाटने पहुँची। रोटरी मिडटाउन गाँव को खुश हाल करने के लिये बृहद बेड़ा उठाया है।

इस नेक कार्य को अंजाम देने हेतु कार्यक्रन संयोजक सुनील ठाकुर ने यह गाँव को चुना एवं सुसरत गाँव की जरुरत और गाँव को नया रुप देने का प्रयास हेतु एक खुशियाँ नामक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में गाँव के सभी लोगो को बुलाया गया इस प्रोग्राम में पंचायत प्रधान मुख्य अतिथी थे। कार्यक्म के दौरान गाँव के सभी बच्चो को अल्पाहार दिया गया।

क्लब के प्रेसीडेन्ट प्रमोद अग्रवाल ने कहा की गाँव मे घरेलु गैस की व्यवस्था, पिने का पानी की व्यवस्था, स्वास्थ चिकीत्सा, टोयलेट इत्यादी की जरुरतो को पुरा करने का प्रयास किया जायेगा।

कार्यक्रम के दौरान वृक्षारोपण एवं बहुआयामी कार्य का अंजाम दिया गया। एवं गांव के बच्चों को स्कूल बैग के साथ साथ लिखने पढ़ने की सामग्री भी दिया गया।

इस कार्यक्रम में गांव के पंचायत समिति के सदस्य श्री बप्पा राय एवं तरुनि मंडल उपस्थित थे। सहयोगी के रूप में रोशन प्रसाद एवं जुगल महतो का योगदान काफी सराहनीय रहा।

कवाखाली प्राइमरी स्कूल के प्रधानाध्यापिका चिन्मय सरकार भी उपस्थित थीं।

रोटरी इंटरनेशनल ३२४० जोन V के सहायक गवर्नर अमिताभ बोस भी अपना वक्तव्य रखा।

गांव में बृहद पैमाने पर वृक्षारोपण किया गया। अध्यक्ष प्रमोद अग्रवाल ने बताया कि इस तरह के कार्यक्रम आगे भी आयोजित किया करेंगे।

Share this:

You may also like