National North Bengal Politics Sikkim Siliguri WestBengal

बिधान मार्केट के व्यवसायी मंत्री गौतम देव से नाराज होकर किया सड़क अवरोध !

बिधान मार्केट के व्यवसायी मंत्री गौतम देव से नाराज होकर किया सड़क अवरोध !

मंत्री ने कहा “काला चश्मा पहन नहीं चलेगी दादागिरी “

कुछ दिन पहले सिलीगुड़ी बिधान मार्केट की सात दुकानें आग में जल गईं थी,

पर्यटन मंत्री गौतम देव ने आज सुबह बिधान मार्केट का दौरा किया जिसके बाद वह गुस्से में नज़र आये ,गुस्से में मंत्री ने कहा कि सात दुकानें क्षतिग्रस्त हो गईं थी और यंहा पहुंचने पर दिख रहा है कि 17 से 18 दुकानों का निर्माण किया गया। इसके पीछे एक बड़ा धांधली का रहस्य है ?

मंत्री जी के साथ मौजूद थे स्थानीय पार्षद नांटू पाल और sjda के कर्मचारी , मंत्री ने नेता सहित कर्मचारियों को भी फटकार लगाई , और स्पष्ट किया कि सभी दुकानों को बहुत तेजी से तोड़ा जाए और पुलिस उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करे जिन्होंने यह बेअइनी तरीके से यह गलत किया है।

वही बिधान मार्किट व्यापार संघ के सदस्यों ने सुबह मंत्री की चेतावनी के खिलाफ विरोध का रास्ता अपनाते हुए सड़क अवरुद्ध कर दिया। शनिवार सुबह को काफी देर तक सड़क अवरुद्ध रहा।

बिधान मार्केट के संपादक बापी साहा ने रास्ते अवरुद्ध कर दिया था और मंत्री द्वारा चेतावनी को केंद्रित करते हुए ,उल्टा चेतावनी दे डाली

इधर स्थिति को ख़राब देखते हुए सिलीगुड़ी पुलिस स्टेशन ने मौके पर आकर व्यवसायियों से बात की। सड़क की नाकाबंदी वापस ले ली गई।

हालांकि, मंत्री ने कहा कि अवैध दुकानें तोड़ी जाएंगी, मंत्री ने जांच का आदेश देते हुए कहा है कि किसकी अनुमति लेकर दुकानें कौन बना रहा है इसकी पूरी जानकारी उन्हें चाहिए !

Share this:

You may also like