Education National North Bengal Politics Sikkim Siliguri Sports WestBengal

श्री P.S.Golay जी ने सिक्किम मुख्यमंत्री के रूप में पदभार संभालने के बाद पहली बार सिलीगुड़ी का दौरा किया !

सिक्किम के नए मुख्यमंत्री प्रेम सिंह गोले ने शनिवार को मुख्यमंत्री के रूप में पदभार संभालने के बाद पहली बार सिलीगुड़ी में स्थित सिक्किम राष्ट्रीयकृत परिवहन (एसएनटी) का दौरा किया।

SNT, सूचना और जनसंपर्क (IPR) के कर्मचारियों के साथ बातचीत के बाद, गोले ने कहा, “हमारी नई सरकार द्वारा एक विशाल परियोजना शुरू की गई है जहां होटल, कैंटीन, बाजार परिसर, पर्यटन कार्यालय, IPR सहित एक उन्नत और उच्च तकनीक बस टर्मिनस कार्यालय बनाया जाएगा। ”

उन्होंने कहा कि परियोजना जल्द ही शुरू होगी जहां सिलीगुड़ी आने वाले सिक्किम के लोगों के लिए सभी सुविधाएं एक कॉम्पैक्ट क्षेत्र में उपलब्ध होंगी।

उन्होंने यह भी कहा, “SNT सिक्किम सरकार की एक संपत्ति है और इस परियोजना के लिए इस्तेमाल की जाने वाली खाली जमीन है जहाँ सिक्किम से आये सिक्किम निवासी मैदानी क्षेत्रों की यात्रा करने वाले लोग सुविधाजनक महसूस करते हैं और सरकार इससे सरकारी आय भी आती है।”

जब सिलीगुड़ी एसएनटी के कथित भूमि घोटाले के बारे में पूछा गया,?जहां निजी खिलाड़ियों ने सरकारी जमीन का दावा किया था ,

तो इस पर गोले ने जवाब दिया कि ” चूंकि अदालत ने आदेश दिया है और मामले को अंतिम रूप दे दिया है, इसलिए मैं इस पर टिप्पणी नहीं करूंगा। “हमें माननीय अदालत के फैसले का पालन करना चाहिए,”

इस दौरान एसएनटी मंत्री संजीत खारेल सहित ,पर्यटन विभाग के अधिकारी, आईपीआर और अन्य गणमान्य लोग सिलीगुड़ी एसएनटी में गोल का स्वागत करने के लिए उपस्थित थे।

Share this:

You may also like