National North Bengal Politics Siliguri WestBengal

अलीगढ़ में मासूम ट्विंकल शर्मा की हत्‍या क्रूरता की हद पार करती है !

अलीगढ़ केटप्पल इलाके में दो साल की बच्ची कीनृशंस हत्या ने सभी को झकझोर कर रख दिया।ट्विंकल 30 मई को घर के बाहर खेलते समय लापता हो गई थी। 2 जून को बच्ची का शव बरामद हुआ, जिसे कुत्तों ने क्षत-विक्षत कर दिया था। परिजनों ने बच्ची कीरेप के बाद हत्या किए जाने का आरोप लगाया था।अब इस मामले पर बॉलीवुड सेलेब्स में भी गुस्सा देखा जा रहा है। जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर व्यक्त किया। कई लोगों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की है।

अभिनेता अक्षय कुमार ने लिखा, ‘बच्ची टिंकल शर्मा के साथ हुई दर्दनाक घटना के बारे में जानकर दुख हुआ और गुस्सा भी आया । ये वैसा संसार नहीं है जो हम अपने बच्चों के लिए चाहते हैं । ऐसे अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए ।’

गौरतलब है कि ट्विंकल शर्मा हत्‍या मामले में एक इंस्पेक्टर, एक सिपाही और तीन दरोगा को निलंबित किया गया है और दो आरोपियों को अरेस्‍ट किया गया है।

अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि कानूगोयान मोहल्ला निवासी बनवारी लाल शर्मा की ढाई साल की बेटी की लाश घर के पास कूड़े के ढेर से मिली थी। बनवारी लाल की शिकायत पर इस मामले में जाहिद और असलम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों पर एनएसए (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) लगाने की तैयारी है जबकि मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा।

पूछताछ में दोनों ने बताया कि उनका बनवारी से रुपये के लेन-देन को लेकर झगड़ा हुआ था। बनवारी ने उनसे 10 हजार रुपये उधार लिए थे जो वह चुका नहीं पाए थे। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। पुलिस ने कहा कि अभी तक की जांच में बच्‍ची के साथ रेप की पुष्टि नहीं हुई है।

Share this:

You may also like