Education North Bengal Sikkim Siliguri WestBengal

सिलीगुड़ी में ईव-टीजिंग का विरोध करने पर युवक ने गवाई अपनी जिंदगी !

सिलीगुड़ी में ईव-टीजिंग का विरोध करने पर युवक की हत्या, बीएसएफ जवान पर भी किया हमला !

सिलीगुड़ी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पूर्व संध्या पर विरोध करने पर एक युवक की हत्या कर दी गई। घटना सिलीगुड़ी से संबद्ध राजापपरी इलाके में घटी है। मृतक का नाम बिक्रम सुब्बा है। इस दौरान घटना में एक बीएसएफ जवान के साथ भी मारपीट की गई।

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार रात को इलाके के कुछ युवक एक महिला के साथ छेड़खानी कर रहे थे, जबकि बिक्रम सुब्बा और टेक बहादुर थापा ने इसका विरोध किया। आरोप है कि इसके बाद वांगडी शेरपा के साथ कुछ युवकों ने दोनों के साथ मारपीट शुरू कर दी। बिक्रम को लोहे की रॉड से भी मारा गया था।

रात में, इलाके के कुछ लोगों ने बिक्रम को एक खेत में पड़ा देखा और तुरंत उसे नर्सिंग होम ले गए, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की मां मीना सुब्बा, दबग्राम -1 नंबर ग्राम पंचायत (वाम मोर्चा) की प्रमुख थीं। गुरुवार सुबह वाममोर्चा के नेता बिक्रम के परिजनों से मिलने पहुंचे।

इस बीच, घटना के संबंध में भक्तिनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है। घटना का मूल आरोपी अभी भी फरार है। टेक बहादुर थापा ने कहा कि इलाके के कुछ युवकों को एक युवती से छेड़छाड़ करते देखा गया और जब उन्होंने और बिक्रम सुब्बा ने इस बात का बदला लिया, तो उन पर हमला किया गया।

Share this:

You may also like