Entertainment North Bengal Siliguri WestBengal

बागडोगरा : पत्रकार ने की जवान की मदद !

बागडोगरा के एक प्रख्यात पत्रकार प्रशांत आचार्य ने बागडोगराके असहाय जोड़े की मदद की जो पड़ोसी राज्य आसाम से आये थे,

प्रशांत आचार्य द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया “मैं बिहार मोर, बागडोगरा के ऊपर फ्लाईओवर की तस्वीरें ले रहा था, जब मैंने सिलीगुड़ी-पनिटंकी रूट की बस से अपने घायल बच्चे के साथ एक जोड़े को देखा, लेकिन अचानक बस ने जल्दबाजी में उन्हें फ्लाईओवर पर छोड़ दिया क्योंकि दंपति को बाहर निकालने का मौका नहीं मिला। जल्दी बाजी में बैग बस में ही छूट गए और बस वँहा से निकल गई ,उनके बैग में नकदी और कीमती सामान थे।

वह आदमी चिल्ला रहा था लेकिन बस भाग गई, तभी में सारा मामला समझ वँहा पहुंच मैंने उसे अपनी बाइक पर पीछे बैठने के लिए कहा और फिर बस का पीछा करने लगा। कुछ तीन किलोमीटर की दूरी का पीछा करने के बाद हमने बस को रोक दिया। आदमी बस में चढ़ गया और बैग पाया,

बैग मिलने के बाद मैंने फिर से उस आदमी को फ्लाईओवर पर छोड़ दिया जहाँ उसकी पत्नी और बच्चे उसकी वापसी का इंतज़ार कर रहे थे।

उस शख्स ने अपना परिचय असम निवासी “एन सिन्हा” बताया और वह एक भारतीय सैनिक है और बेंगडुब्बी स्थित158 बेस अस्पताल में अपने बच्चे के इलाज के लिए आया था, जिसका पैर फ्रैक्चर हो गया था।

अचानक इतने बड़े मुसीबत को पत्रकार द्वारा तुरंत दूर करने से सिन्हा और उनकी पत्नी की आँखों पर आँसू आ गए ,

जिन्होंने मदद के लिए नम आंखों से कहा “कि हम ऐसे अपने बच्चे को लेकर परेशान थे ,ओर उसपर दूसरी मुसीबत आ गई थी ,जो आपने भगवान रूप में हमारी मदद की है । ”

प्रशांत आचार्य आप जैसे पत्रकार समाज की रक्षा करना अच्छी तरह जानते है !

ख़बरअाजकल से अमर साह की रिपोर्ट !

Share this:

You may also like