Entertainment National

लंबे इंतजार के बाद सलमान खान की फिल्म “BHARAT” का पहला पोस्टर रिलीज !

लंबे इंतजार के बाद सलमान खान की भारत फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर मे सलमान खान 60 साल के बुजुर्ग के रोल मे नजर आ रहे है।

लोगों भारत फिल्म का ये पहला पोस्टर बेहद पसंद आ रहे है। वैसे इस पोस्टर से ट्रेलर के लिए दर्शकों की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है। फिल्म का ये पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर‌ जोरों से धूम मचा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत डॉयरेक्टर अली अब्बास‌ जफर और सलमान खान की एक साथ तीसरी फिल्म है। वैसे इससे पहले सलमान खान के लिए अली अब्बास जफर ने सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी सफल फिल्में बना चुके है।

जिस तरह से अली अब्बास और सलमान खान की भारत‌ फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। ठीक उसी तरह अली अब्बास और सलमान की सुल्तान और टाइगर जिंदा है फिल्म के पहले पोस्टर ने भी धूम मचाई थी।

सुल्तान अली अब्बास और सलमान खान की एक साथ पहली फिल्म थी। फिल्म मे अली अब्बास ने सलमान खान के साथ अनुष्का शर्मा की जोड़ी बनाई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। क्योंकि फिल्म ने अपने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया था।

सुल्तान फिल्म के बाद‌ अली अब्बास‌ जफर ने टाइगर जिंदा है फिल्म डॉयरेक्ट की थी। फिल्म मे सलमान खान‌ के अपोजित कैटरीना कैफ नजर आई थी। ये फिल्म एक‌ था टाइगर का सीक्वल था। टाइगर जिंदा है फिल्म का पहला पोस्टर जब रिलीज हुआ था, तब पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था। क्योंकि पोस्टर मे सलमान खान बंदूक के‌ साथ नजर आये थे। सलमान खान की इस फिल्म ने भी अपने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़‌ के आस पास कलेक्शन किया था। ये सलमान खान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म है।

Share this:

You may also like