North Bengal Politics Siliguri

कांग्रेस मणिकुमार दरनाल ने जलपाईगुड़ी लोकसभा क्षेत्र से नामांकन पत्र जमा किया।

कांग्रेस प्रत्याशी डुआर्स के चाय कार्यकर्ता नेता मणिकुमार दरनाल ने सोमवार को जलपाईगुड़ी लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र जमा किया।

जलपाईगुड़ी, कांग्रेस के डुआर्स के चाय मजदूर नेता मणिकुमार दरनाल ने सोमवार को जलपाईगुड़ी लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र जमा किया।

वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक विशाल जुलूस के साथ जिला मजिस्ट्रेट के कार्यालय में आए। उनके साथ जिला कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल घोष दस्तीदार, उपाध्यक्ष सुभाष बक्सी और अन्य नेता थे।

मणिकुमार चाय पार्टी का हिस्सा हैं ओर कांग्रेस के उम्मीदवार भी हैं। साथ ही जलपाईगुड़ी जिला कांग्रेस के नेता भी।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल घोष दस्तीदार ने कहा, “कार्यकर्ता नेता मणिकुमार मणिकुमार दरनाल , जो लंबे समय से राजनीति से जुड़े हैं, राजनीति में शामिल रहे हैं। वह डुआर्स क्षेत्र में एक बहुत परिचित चेहरा है। अगले कुछ दिनों में, वे शहरी क्षेत्रों में मजबूत हो जाएंगे। उनका मुख्य उद्देश्य इस साल के लोकसभा चुनावों में भाजपा और तृणमूल के खिलाफ सभी वोटों को इकट्ठा करना है।

कार्यकर्ता पहले ही चुनाव प्रचार में उतर चुके हैं। उसके साथ जिले के सात ब्लॉक मजबूत किए जाएंगे।

दूसरी ओर, कांग्रेस के उम्मीदवार मणिकुमार दरनल ने कहा कि “आनंद चंद्र कॉलेज में पढ़ते समय, वह अपने छात्र काल से ही राजनीति से जुड़े थे। उन्होंने कहा, केंद्र सरकार प्रणाली में एक चाय बागान खोलने जा रही है। बाग के मजदूरों के बारे में कोई सरकार नहीं सोच रही है। इसके खिलाफ उनकी मुख्य लड़ाई है।

साथ ही कहा, डुआर्स चाय-बागानों में श्रमिकों के लिए कोई काम नहीं है। वह युवाओं से बेरोजगारी के मुद्दों एवं बेहतर भविष्य के लड़ेंगे ।

Share this:

You may also like