Sports

दूसरे वनडे में धोनी बुरी तरह भड़के, वजह जानकर धोनी को करेंगे सैल्यूट !

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अभी हाल ही में दूसरा वनडे मैच खेला गया जिसमें भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी। दूसरे वनडे में जीतने के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज में एक-एक की बराबरी कर ली है। सीरीज का तीसरा वनडे 18 जनवरी को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। यह तीसरा मैच भारतीय समयानुसार 7:50 बजे से खेला जाएगा।

लेकिन आपको बता दें कि दूसरे वनडे मैच में एक ऐसा वाकया घटित हुआ जिसे देख कर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल हुआ यह कि भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी अचानक युवा खलील अहमद दिनेश कार्तिक को पानी पिलाने आए।

इस वजह से खलील अहमद पर धोनी बूरी तरह भड़के

कार्तिक को पानी पिलाने के लिए जैसे ही खलील अहमद पिच के पास से गुजरे, तभी धोनी ने खलील अहमद को डांट लगाई और उन पर बुरी तरह भाग गए। दर्शन खलील अहमद के हाथ में पानी था और पानी निश्चित तौर पर पिच पर छलकता हुआ जा रहा था। इसी बात को देखते हुए धोनी ने खलील को पिच से थोड़ी दूर से जाने के लिए कहा।

दरअसल भारतीय टीम को उस समय 40-50 रनों के आसपास जीत के लिए रन चाहिए थे। पिच पर पानी गिरने से कुछ खराब हो जाती है और बल्लेबाजी मुश्किल हो जाती है। इसीलिए खलील पर महेंद्र सिंह धोनी बुरी तरह भड़क गए और उनको डांट भी लगाई। क्योंकि धोनी के लिए भारतीय टीम की जीत सबसे पहले जरूरी है।

Info & न्यूज़ source : Cricket Facts

Share this:

You may also like