Khabar Aajkal Siliguri

सिलीगुड़ी: बैंक ऑफ इंडिया द्वारा पूरे उत्साह के साथ मनाया जा रहा है 116 वां स्थापना दिवस !

बैंक ऑफ इंडिया द्वारा पूरे उत्साह के साथ मनाया जा रहा है 116वां स्थापना दिवस!

सिलीगुड़ी 6 सितंबर 2021: बैंक ऑफ इंडिया के द्वारा सिलीगुड़ी अंचल में 116वां स्थापना दिवस बड़े ही उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। आपको बता दें कि , यह न केवल व्यवसाय के माध्यम से बल्कि विभिन्न सीएसआर गतिविधियों के माध्यम से भी मनाया जा रहा है।
ज्ञात हो की बैंक द्वारा 1 सितंबर से विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है | वहीं स्थापना सप्ताह समारोह की शुरुआत स्वास्थ्य जांच शिविर के साथ हुई जिसके बाद डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों का अभिनंदन किया गया। इस दौरान स्वास्थ्य कर्मियों व यातायात पुलिस को मास्क व सेनेटाइजर का वितरण किया गया। इसी के साथ वृक्षारोपण कार्यक्रम में सिलीगुड़ी अंचल की सभी शाखाओं ने भाग लिया। बता दें कि , 116वें स्थापना दिवस को चिह्नित करने के लिए 116-से अधिक वृक्षारोपण किया गया है। इस कार्यक्रम में
श्री निखिलेश कुमार सिंह, आंचलिक प्रबन्धक एवं श्री देवदत्त, उप आंचलिक प्रबनधक द्वारा इस्कॉन मंदिर परिसर में वृक्षारोपण कार्यक्रम में अंचल प्रबंधक ने हिस्सा लिया।
इस दौरान बीओआई के सेवानिवृत्त कर्मचारियों को बैंक के प्रति उनके आजीवन योगदान के लिए सम्मानित किया गया।
स्थापना सप्ताह पर अपने भाषण में श्री एन.के. सिंह ने बताया कि , “बैंक ऑफ इंडिया सिलीगुड़ी अंचल द्वारा खुदरा ऋण की प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए क्रमशः दो खुदरा व्यापार केंद्र, बरहमपुर और सिलीगुड़ी में खोला गया है। एमएसएमई विकास में मदद करने के लिए हमारे पास एसएमई सिटी सेंटर और एसएमई शहरी केंद्र सिलीगुड़ी और बरहमपुर में स्थित है। कृषि विकास को बढ़ावा देने के लिए हमारे पास बरहामपुर में कृषि विकास केंद्र है। किसान से लेकर उद्योगपति तक समाज के सर्वांगीण विकास के लिए सभी सुविधाएं और संपर्क सूत्र स्थापित हैं। हम अपनी सेवा के माध्यम से राष्ट्र के विकास में मदद करने के लिए तत्पर हैं।”

News Co-Ordinator and Advisor, Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *