Khabar Aajkal Siliguri

पुणे:- नियम तोड़ने पर, ट्रैफिक पुलिस ने बाइक के साथ राइडर को क्रेन से हवा में उठाया।

पुणे:- नियम तोड़ने पर, ट्रैफिक पुलिस ने बाइक के साथ राइडर को क्रेन से हवा में उठाया।

बता दे की,देश के ज्यादातर शहरों में ट्रैफिक की समस्या है। इस समस्या से निपटने के लिए ट्रैफिक डिपार्टमेंट जरूरी नियम बनाता है।
हालाकी,ट्रैफिक नियमों का पालन कराने के लिए कई बार ट्रैफिक पुलिस एक्शन मोड में आकर सख्ती भी दिखाती है। कुछ ऐसी ही खबर महाराष्ट्र के पुणे से आई है, जहां पुलिस ने नो पार्किंग एरिया में खड़ी बाइक के साथ बाइक सवार को भी क्रेन से उठा लिया। इस घटना का फोटो वायरल हो गया, जिसके बाद लोगों ने ट्रैफिक पुलिस को जमकर घेरा ।

गौरतलब हैं कि,मामले को तूल पकड़ता देख ट्रैफिक पुलिस ने सफाई देते हुए कहा कि बाइक सवार ने नो पार्किंग जोन में बाइक खड़ी की थी, जब बाइक को क्रेन से उठाया जा रहा था तभी बाइक सवार उसपर जबरदस्ती बैठ गया,इस पूरे घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

दरअसल,मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बाइक सवार बाइक खड़ी करके थोड़ी देर के लिए हटा ही था, तभी पुलिस बाइक को क्रेन से उठाने लगी। बाइक सवार ने ट्रैफिक पुलिस से बाइक न उठाने के लिए गुजारिश की, लेकिन पुलिस ने शख्स की एक न सुनी, जब शख्स बाइक पर बैठा था तभी पुलिस ने शख्स को बाइक समेत क्रेन से उठा लिया।

घटना की तस्वीर वायरल होने के बाद ट्रैफिक डिपार्टमेंट ने कांस्टेबल राजेंद्र चलबादी पर एक्शन लेते हुए उनका ट्रैफिक कंट्रोल रूम में ट्रांसफर कर दिया, डीसीपी राहुल श्रीराम ने मामले में कहा कि कांस्टेबल को ऐसे नहीं करना चाहिए था।

जानकारी अनुसार, ये सब अचानक हुआ था,इस मामले में कांस्टेबल को हटा दिया गया है।

News Co-Ordinator and Advisor, Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *