Khabar Aajkal Siliguri

आरपीएसएफ के जवानों को कई बहनों ने तिलक लगाकर बांधी राखी।

आरपीएसएफ के जवानों को कई बहनों ने तिलक लगाकर बांधी राखी।


बता दे की, आज
चतुर्थ वाहिनी रेलवे सुरक्षा विशेष बल न्यूजलपाईगुड़ी में रक्षाबंधन के दिन शहीद स्मारक स्थल परिसर में बल सदस्यों के परिवार की छोटी-छोटी वच्चियों एवं महिलाओं के सहयोग से रक्षाबंधन कार्यक्रम आयोजित किया गया।

तो वही,वाहिनी में आरपीएसएफ के जवानों को बहनों ने माथे पर तिलक लगाकर राखी बांधी और उनसे आशीर्वाद लिया जवानों ने उन्हें उपहार भी दिए इस दौरान बहनों ने उन्हें मिठाई खिलाकर उनका मुंह मीठा करवाया कमांडेट अभय प्रताप सिंह द्वितीय कमान अधिकारी अशोक कुमार सिंह देवाशीष रॉय चौधरी समेत अन्य अधीनस्थ अधिकारी और जवानों ने राखी बंधवाकर मुंह मीठा किया बहनों ने तिलक लगाकर उनका सम्मान किया।


हालाकी,आज के इस खूबसूरत समारोह का उदघाटन कमान अधिकारी अभय प्रताप सिंह एवं द्वितीय कमान अधिकारी अशोक कुमार सिंह द्वारा किया गया।

बता दे की इस अवसर पर सहायक कमांडेट देवाशीष राय चौधरी ने कहा कि आज उनके लिए गर्व की बात है घर से दूर रहते हुए उनकी कलाई सुनी नहीं है रक्षाबंधन बांधने का रिश्ता वह कभी नहीं भूल पाएंगे उन्होंने सभी बहनों का आरपीएसएफ परिवार की ओर से आभार व्यक्त किया इस दौरान जवानों की कलाइयों पर रक्षा सूत्र बंधता हुआ माहौल भावपूर्ण हो गया ।

गौरतलब हैं कि,आज के कार्यकर्म के दौरान, कई अधिकारी,अधीनस्थअधिकारी सहित सैकड़ो बल सदस्य व उनके परिवार के लोग उपस्तिथ थे।

News Co-Ordinator and Advisor, Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *