Khabar Aajkal Siliguri

अलीपुरद्वार एसपी कार्यालय में आरोपियों ने मचाया हंगामा !

अलीपुरद्वार एसपी कार्यालय में आरोपियों ने मचाया  हंगामा

-अश्लील वीडियो अपलोड मामले में साइबर सेल में बुलाया था आरोपियों को 
सिलीगुड़ी : बंगाल के अलीपुरद्वार  जिले में एक हैरत अंगेज मामला सामने आया है. जिन पर कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी है। उन्हीं पर गुंडों ने उनके ही कार्यालय में उन पर ही हमला बोल दिया और हमले के बाद पुलिसकर्मी जान बचाकर भागते नजर आए। इस घटना से अलीपुरद्वार में हड़कंप मच गया है।

हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच शुरू की है। सूचना के अनुसार अलीपुरद्वार के जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में यह घटना घटी है। अलीपुरद्वार की एक युवती ने सोशल मीडिया पर उसके खिलाफ अश्लील पोस्ट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से संपर्क किया था।

कथित तौर पर फर्जी आईडी बनाने के लिए उनके नाम और तस्वीर का इस्तेमाल कर फेसबुक पर गंदे और अश्लील लेख पोस्ट किए जा रहे थे। उस आरोप के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की और इसके बाद पुलिस ने कुछ आरोपियों को बुलाया और उसके बाद यह घटना घटी।
एसपी कार्यालय में आरोपियों ने खूब मचाया हंगामा

साइबर मामले के कुछ आरोपियों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अचानक हंगामा करना शुरू कर दिया।एक महिला पुलिसकर्मी पर हमला बोल दिया। महिला पुलिसकर्मी बदमाशों से बचने के लिए फरार हो गई। चार बदमाशों के अचानक हुए हमले से महिला पुलिसकर्मी डर से कांप रही थी।

जिला पुलिस अधीक्षक ऑफिस के अन्य पुलिस कर्मी और अधिकारी उसे बचाने के लिए दौड़ पड़े और चारों आरोपियों को पहले जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पुलिसकर्मियों ने मौके पर ही पकड़ लिया। हालांकि, एक बदमाश जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी जमकर पिटाई कर दी। सूत्रों के अनुसार जिला पुलिस उसे बीमार पड़ने पर अलीपुरद्वार जिला अस्पताल ले गई है।

अश्लील मैसेज करने के आरोप में पुलिस ने किया था तलब

कहते हैं कि पांचों आरोपियों ने अचानक उन पर हमला कर दिया था। उन लोगों ने वर्दी के कॉलर से उसे घसीटा और जमीन पर पटक दिया। उनके साथ अकेले लड़ने में असमर्थ दिखने पर वह भाग गय। इस बीच, जिला पुलिस पुलिस ऑफिस के साइबर अपराध पुलिस स्टेशन में ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस अधिकारी ने कहा,

“अलीपुरद्वार जिले की एक लड़की ने अलीपुरद्वार साइबर अपराध थाने में शिकायत की थी कि उसके नाम से फर्जी आईडी बनाई जा रही है और गंदा, अश्लील मैसेज किया जा रहा है. फेसबुक पर पोस्ट किया जा रहा था. उस आरोप के आधार पर हमने जांच शुरू की और हमें जांच शुरू करने के लिए फेसबुक से एक फोन नंबर दिया गया था उस नंबर के आधार पर हम उस फोन नंबर के मालिक को थाने में बुलाया था। 

News Co-Ordinator and Advisor, Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *